25 Best Love Shayari and Quotes in Hindi | लव शायरी


romantic-shayari


इन आँखों में जो तस्वीर है वो तेरी है, दिल की हर धड़कन बस तेरी है, नहीं चाहिए सारे जहाँ की खुशियां मुझे, खुदा करे तुझे मिल जाए, वो साड़ी खुशियाँ जो मेरी है ।
हम तो फना हो गए उनकी आँखें देखकर ग़ालिब , ना जाने वो आईना कैसे देखते होंगे ।
खाविश इतनी है की कुछ ऐसा मेरा नसीब हो , वक़्त चाहे जैसा भी आये बस तू मेरे क़रीब हो ।
हम वक़्त रोक लेंगे तुम्हारे लिए तुम बेवक़्त मिलना तो शुरू करो
कभी तुम पूछ लेना , कभी हम भी जिक्र कर लेंगे , छुपाकर दिल के दर्द को, एक दूसरे की फ़िक्र कर लेंगे ।
मेरी कोई खता तोह साबित कर , जो बुरा हूँ तोह बुरा साबित कर , तुम्हे चाहा है इतना तू क्या जाने , चल में बेवफा ही सही तू अपनी वफ़ा साबित कर ।
बातें तोह हर कोई समझ लेता है , हमसफ़र ऐसा हो जो ख़ामोशी भी समझे ।
सोये अरमानो को तू जगा के तोह देख, सारे हक़ है तुझे बस जाता के तोह देख ।
सामने मंज़िल थी और पीछे उसका वजूद , क्या करते, हम भी यारो, रुकते तो सफर रह जाता , चलते तोह हमसफ़र रह जाता ।
दिल में उसकी चाहत और लबो पे उसका नाम है वो वफ़ा करे न करे ज़िन्दगी उसके नाम है
वह इत्र की शीशियाँ बेवजह इतराती है खुद पे, में तोह तेरे ख्यालो से ही महक जाता हूँ ।
वक़्त कितना भी बदल जाए, मेरी मोहब्बत कभी नहीं बदलेगी
मरने वाले तोह एक दिन बिन बताये मर जाते है रोज़ तोह वह मरते है जो खुद से ज्यादा किसी और को चाहते है
गर यकीन न हो तोह बिछड़ के देख लो तुम मिलोगे सबसे मगर हमारी ही तलाश में
दिल की धड़कन बन कर दिल में रहोगी तुम जब तक सांस है मेरे साथ रहोगी तुम
प्यार अगर सच्चा हो तोह कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हालात के साथ
में दिल हु तुम्हारा तुम धड़कन हो मेरी में जान हु तुम्हारी तुम ज़िन्दगी हो मेरी
ए बारिश जरा थम के बरस जब मेरा यार आ जाए तोह जम के बरस पहले ना बरस की वो आ ना सके फिर इतना बरस की वोह जा ना सके ।
तेरी मोहब्बत में, एक बात सीखी है , तेरे साथ के बिना ये दुनिया फीकी है ।
काश मेरी ज़िन्दगी मैं भी ऐसा दिन आये , में सुबह आंक खोलू और तेरा चेहरा नज़र आये
मेरी दीवानगी को देख कर मुस्कुराते हो क्यों, मैं जितना पास जाऊ उतना दूर जाते हो क्यों ।
तू मेरी ज़िन्दगी तुमेरी जान है , मुझको तू मिल जाए बस एक यही अरमान है ।
तेरे साइन से लग कर तेरी आरज़ू बन जाऊं तेरी साँसों से मिलकर तेरी खुसबू बन जाऊं फैसले ना रहे कोई हम दोनों के दरमियान में, में ना राहु बस तुम बन जाऊं
मेरे वजूद में काश तू उतर जाये में देखु आइना और तू नज़र आये तू हो सामने और ये वक़्त ठहर जाए और यह ज़िन्दगी तुझे देखते हुए गुज़र जाये
प्यार वो नहीं जो आपको किसी के क़रीब ले आये प्यार तोह वोह है जो आपको किसी और का होना ना दे
मत पूछो मेरा दिल कहा खो गया तुझे देखते ही बस तेरा हो गया

2 टिप्‍पणियां: