रक्षाबंधन शायरी | Raksha bandhan Shayari, 10 Best Quotes for Raksha Bandhan


रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
उम्मीदों की मंज़िल ढह गयी, ख्वाबों की दुनिआ बह गयी, अबे तेरी क्या इज़्ज़त रह गयी, जब एक जक्कास आइटम तेरे को राखी बांध गयी ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
ये लम्हा कुछ ख़ास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओह बहन तेरे लिए मेरे पास कुछ खास है, तेरी खुशियों के लिए ओ बेहेन, तेरा भाई हमेशा तेरे साथ है …
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
बहन से अच्छा कोई दोस्त नहीं होता, और कोई बहन तुमसे अच्छी नहीं ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
आज राखी का दिन खुशिया लाया है , बहन -भाई के रिश्ते को खुशियों से भरने आया है, आओ मिलकर मनाये रक्षा बंधन, क्युकी यह हर बहन -भाई को अपना फ़र्ज़ याद दिलाने आया है ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
राखी का त्यौहार था, राखी बंधवाने को भाई भी तैयार था, भाई बोलै बहन मेरी अब तोह राखी बाँध दो, बहन बोली कलाई पीछे करो, पहले रुपये हज़ार दो ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
तेरी मेरी बनती नहीं, तेरे बिना मेरी चलती नहीं, मुबारक हो तुम्हे राखी का त्यौहार क्युकी, तू साथ हो तोह माँ की कमी खलती नहीं ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
जान कहने वाली गर्ल-फ्रेंड हो या न हो लेकिन, ओए हीरो कहने वाली एक बहन ज़रूर होनी चाहिए ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
आज का दिन बहुत ख़ास है, बहना के लिए कुछ मेरे पास है, तेरे सुकून की खातिर ओ बहना, तेरे भैया हमेशा तेरे साथ है ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
ऐ खुदा मेरी बहन का दामन खुशियों से सजा दे, इस रक्षा बंधन उसी की कोई राजा दे, दर पर तेरे आऊंगा हर साल, की उसको गीले की न कोई वजह दे ।
रक्षाबंधन शायरी | Rakshabandhan Shayari
तमनाः करती है तू जिन खुशियों की, वह खुशियां तेरे क़दमों में हो, ईश्वर तुझे वह सब हक़ीक़त में दे, जो सोचा तूने अपने सपनो में हो ।
🎈🎈HAPPY RAKSHA BANDHAN 🎈🎈

5 टिप्‍पणियां: